फावड़े से काटकर युवक की हत्या, वीडियो भी बनाया

फावड़े से काटकर युवक की नृशंस हत्या के बाद शव को खेत में दबा दिया गया। घटना के तीन दिन बाद पुलिस ने शव बरामद किया। आरोपित ने वारदात का वीडियो भी बना लिया। वीडियो पुलिस के हाथ लगा तो राजफाश हुआ। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांव छपार निवासी धर्मवीर नायक गांव में ही किराना की दुकान चलाते हैं। धर्मवीर का पुत्र राजीव उर्फ राजू (22) गत 29 अक्टूबर को अचानक लापता हो गया। काफी तलाशा लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसी बीच गांव के एक युवक ने राजीव की हत्या कर शव गन्ने के खेत में दबाने की बात किसी से कही। यह जानकारी परिजनों तक पहुंची तो उन्होंने आरोपित आर्यकांत उर्फ काजू को दबोच लिया लेकिन वह चकमा देकर भाग निकला।

तलाशी में आरोपित के पर्स से मोबाइल की चिप बरामद हुई। चिप को मोबाइल में लगाया तो इसमें कई वीडियो मिले। एक वीडियो में साफ दिखा कि हत्यारोपित राजीव पर हथौड़े और फावड़े से वार कर रहा है। इसके बाद वह शव को घसीटता हुआ ले गया और खेत में फावड़े से गड्ढा खोदकर दबा दिया। वीडियो में आरोपित कुछ सुबूत छिपाता भी नजर आ रहा है। परिजनों ने पुलिस की मदद से शव बरामद कर लिया।

मृतक के पिता धर्मवीर नायक ने थाना छपार में मुकदमा दर्ज कराया कि 29 अक्टूबर को उनके पुत्र राजीव को गांव का ही आर्यकांत उर्फ काजू पुत्र छतरपाल दुकान से बुलाकर ले गया था। आरोप लगाया कि आर्यकांत ने राजीव की हत्या कर दी। बरामद वीडियो में इसके सुबूत भी मिले हैं।

प्रभारी थाना निरीक्षक पवन शर्मा ने बताया कि राजीव की हत्या कर शव को गड्ढा खोदकर खेत में दबाया गया था। पुलिस ने शव बरामद कर लिया। आरोपित की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या की वजह पता चल सकेगी।