नशे का कारोबार करने वाले नौ गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। क्राइम ब्रांच और नई मंडी थाना पुलिस ने नशे का कारोबार करने वाले एक मैकेनिक सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी उड़ीसा से मादक पदार्थ लाकर जनपद में गलियों में बिकवाने के साथ ही हरियाणा में भी इनकी तस्करी करते थे। छह लाख से अधिक कीमत के मादक पदार्थ, एक कार और एक बाइक आरोपियों से बरामद की गई हैपुलिस लाइन स्थित सभागार में शुक्रवार को प्रेसवार्ता करते हुए एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि क्राइम ब्रांच ने शहर के बुढ़ाना मोड़ खांजापुर निवासी कार चालक विपिन को सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद पुलिस के साथ मिलकर स्वाट टीम ने उसके भाई अरुण, खांजापुर निवासी अनिल, गांव कूकड़ा निवासी फुरकान, गांव बड़कली निवासी सुनील त्यागी, मोहल्ला रहमतनगर निवासी नफीस के साथ ही हरियाणा प्रांत के जनपद पानीपत के गांव रकसैडा निवासी परमजीत उर्फ लाखा व सोनू उर्फ सोनी उर्फ सोना सिंह को भी गिरफ्तार किया। इनके साथ ही रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव कल्याणपुर निवासी कार मैकेनिक शौकीन को भी गिरफ्तार किया गया।
दो आरोपी राहुल व अर्जुन निवासीगण गांव लच्छेड़ा फरार हैं। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से छह लाख रुपये से अधिक कीमत का 41.250 किलो गांजा, 6.5 किलो डोडा पोस्त, इलेक्ट्रॉनिक कांटा, पैकिंग की पन्नियां, 1.40 लाख रुपये, एक स्विफ्ट कार व एक बाइक बरामद की गई। आरोपी विपिन अपने भाई अरुण और राहुल के साथ मिलकर उड़ीसा से मादक पदार्थ लाकर अन्य लोगों से उन्हें यहां गली-मोहल्लों में बिकवाता था। काफी समय से आरोपी इस धंधे से जुड़े हुए थे।
पब्लिक की सूचना पर पकड़े गए आरोपी
मुजफ्फरनगर। एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि लंबे समय से चले रहे नशे के इस कारोबार को पहली बार पब्लिक की सूचना पर पकड़ा गया है। आरोपी गली-मोहल्लों में नशीले पदार्थ बेचते थे, जिसकी सूचना उन्हें पब्लिक के ही किसी व्यक्ति ने दी थी, जिसके बाद पूरे गैंग का खुलासा किया गया।