गाय को काटने के बाद मांस ले जाते दो गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। शहर के मिमलाना रोड पर गोकशी के बाद मांस ले जाते दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 20 किलो मांस, स्कूटर व गोवंशीय अवशेष बरामद किए गए हैं। तीन अन्य आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।
शहर कोतवाली के रामलीला टिल्ला चौकी प्रभारी एसआई जितेंद्र सिंह ने मंगलवार सुबह चेकिंग के दौरान मिमलाना रोड पर स्कूटर सवार दो संदिग्ध युवकों को पकड़ा। एसआई के अनुसार आरोपियों के स्कूटर की जांच की गई तो उसमें 20 किलो मांस, गोवंशीय पशु के अवशेष व कटान के उपकरण बरामद किए गए। आरोपियों शादाब कुरैशी पुत्र लियाकत व आरिश पुत्र नवाब निवासीगण गांव न्याजूपुरा से पूछताछ की गई, तो उन्होंने गांव के जंगल में गोकशी किए जाने की जानकारी दी। पूछताछ में आरोपियों ने तीन अन्य आरोपियों तहसीन पुत्र छोटा उर्फ सलीम व भूरा निवासी, न्याजूपुरा और खालिद उर्फ खालिक पुत्र अब्बास के भी गोकशी में शामिल होने की जानकारी दी, जो फरार हो गए। एसआई ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पकड़े गए दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।
बॉक्स ........
तीन दिन पूर्व जुआघर से फरार हो गया था खालिद
मुजफ्फरनगर। शहर के मिमलाना रोड पर गोकशी के मामले में फरार हुआ खालिद उर्फ खालिक पुत्र अब्बास तीन दिन पूर्व गांव शेरपुर में पकड़े गए जुआघर का संचालक था, जो पुलिस की दबिश के दौरान फरार हो गया था। एसएसपी अभिषेक यादव की स्पेशल टीम ने उक्त जुआघर का भंडाफोड़ कर मौके से 13 आरोपियों को गिरफ्तार कर 1.44 लाख की नकदी बरामद की थी। उक्त जुआघर लंबे समय से चलन में था, जिसे लेकर शहर कोतवाली पुलिस अब तक आंखें मूंदे हुए थी। एसएसपी की स्पेशल टीम द्वारा इसका भंडाफोड़ किए जाने के बाद अब जुआघर संचालक खालिद की थाना पुलिस द्वारा घेराबंदी शुरू कर दी गई है।

Similar News