अंतरराष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी कविता दलाल का बागपत में हुआ सम्मान - कविता ने डब्लूडब्लूई में भारत का नाम किया रोशन, देश के राष्ट्रपति कर चुके है सम्मानित - बागपत के बिजवाड़ा में आयोजित दौड़ प्रतियोगिता में कविता ने विजेताओं को किया सम्मानित

अंतरराष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी कविता दलाल का बागपत में हुआ सम्मान 

- कविता ने डब्लूडब्लूई में भारत का नाम किया रोशन, देश के राष्ट्रपति कर चुके है सम्मानित

- बागपत के बिजवाड़ा में आयोजित दौड़ प्रतियोगिता में कविता ने विजेताओं को किया सम्मानित

बागपत। (रिपोर्ट:- विवेक जैन)

देश का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोशन करने वाली कविता दलाल का बागपत में भव्य स्वागत किया गया। देश में महिला सशक्तिकरण की अनुपम मिसाल कविता दलाल भारत की पहली महिला डब्लूडब्लूई खिलाड़ी है और देश के लिये अंतरराष्ट्रीय स्तर के कम्पटीशनों में पदक बटौरकर देश का नाम विदेशों में बुलंद कर चुकी है। 

बागपत के बिजवाड़ा गांव के बीपी इण्टर काॅलिज में आयोजित शहीद अजेन्द्र सिंह की स्मृति में हो रही दौड़ प्रतियोगिता में पहुॅचने पर आयोजकों ने फूलमाला पहनाकर और प्रतीक चिन्ह देकर उनको सम्मानित किया। इस प्रतियोगिता में कई जनपदों से पुरूष और महिला खिलाड़ियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। समापन अवसर पर कविता दलाल ने विजयी खिलाड़ियों को मेडल और ट्रॉफी देकर पुरस्कृत किया। उन्होंने विजेता खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया और हारने वाले खिलाड़ियों से निराश ना होने को कहां और हार से सबक लेकर आने वाले समय में और भी अच्छा परफोरमेंस करने को प्रेरित किया। इस अवसर पर बीपी इण्टर काॅलिज के मैनेजर राहुल तोमर, सशस्त्र सुरक्षा बल दिल्ली में कार्यरत गौरव पहलवान, कोच सुनील कुमार, अमित, मोहित तोमर, राहुल शर्मा, विशान्त तोमर, सागर शर्मा, ब्रिजेश, बिजेन्द्र सिंह तोमर, ईश्वर सिंह, रविन्द्र, दिव्य शिखर दूबे कानपुर, बादल तोमर सहित सैंकड़ो की संख्या में लोग मौजूद थे।

Similar News