सैमसंग भारत में अपने 7000mAh बैटरी वाले नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy F62 की लॉन्चिंग

सैमसंग भारत में अपने 7000mAh बैटरी वाले नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy F62 की लॉन्चिंग करने जा रहा है। लॉन्च इवेंट आज (15 फरवरी) दोपहर 12 बजे शुरू होगा। स्मार्टफोन की बिक्री ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से फोन के अधिकतर स्पेसिफिकेशंस पहले ही सामने आ चुके हैं। यह सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन है। इससे पहले पिछले साल कंपनी सैमसंग गैलेक्सी F41 लाई थी। आइए जानते हैं स्मार्टफोन की ज्यादा डीटेल्

क्या हो सकती है फोन की कीमत
स्मार्टफोन कई रैम व स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। फोन की कीमत के बारे में इवेंट के दौरान आधिकारिक रूप से ऐलान किया जाएगा। हालांकि टीजर से यह अंदाजा जरूर हो गया है कि नया स्मार्टफोन 25 हजार रुपये से सस्ता होगा। लॉन्च इवेंट को लाइव चलाया जाएगा, जिसे सैमसंग इंडिया के यूट्यूब चैनल पर या नीचे इंबेड किए गए वीडियो के जरिए देखा जा सकता है। 

सैमसंग गैलेक्सी एफ62 
फोन के प्रमुख फीचर्स का पहले ही पता लग चुका है। इसमें सैमसंग का Exynos 9825 प्रोसेसर दिया जाएगा, जो इससे पहले कंपनी के Galaxy Note 10 और Galaxy Note 10+ जैसे स्मार्टफोन्स में भी मिलता है। इसमें 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा, जो फुलएचडी+ रेजॉलूशन और पंच-होल डिजाइन के साथ आएगा। स्मार्टफोन के बेस मॉडल में 6 जीबी की रैम और 64 जीबी की स्टोरेज मिल सकती है। 

पीछे की तरफ में एलईडी फ्लैश के साथ चार रियर कैमरा लेंस दिए जाएंगे। रियर कैमरा में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड -एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जाएगा। फोन का सबसे महत्वपूर्ण फीचर इसकी 7,000mAh की बड़ी बैटरी होगी, जो 25वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। स्मार्टफोन ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन में आएगा।