ट्रंप के साथ बिताए 90 सेकंड जिंदगी की सबसे बुरी घटना:-बोली पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स

अमेरिकी पोर्न एक्ट्रेस स्टॉर्मी डेनियल्स ने एक बार फिर पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ अपने कथित रिश्ते को लेकर बयान दिया है. न्यूज एजेंसी AP की रिपोर्ट के मुताबिक, डेनियल्स ने ट्रंप के साथ सेक्शुअल रिलेशन को बुरी घटना कहा है. डेनियल्स ने कहा- 'मेरी जिंदगी का सबसे बुरा 90 सेकंड क्योंकि इसकी वजह से मैं खुद से नफरत करने लगी.'

बता दें कि ट्रंप, डेनियल्स के साथ किसी तरह के अफेयर से इनकार करते रहे हैं. लेकिन ट्रंप पर आरोप लगा था कि उन्होंने अपने अटॉर्नी के जरिए डेनियल्स को चुप रहने के लिए लाखों रुपये दिए थे. इस मामले में ट्रंप के अटॉर्नी माइकल कोहेन को जेल भी जाना पड़ा था.

डेनियल्स ने कहा है कि ट्रंप के साथ मुलाकात के दौरान उनके दिमाग में विचार आया था कि किस तरह यहां से भाग निकलें. पोर्न एक्ट्रेस ने कहा कि घटना से पहले उन्होंने नहीं सोचा था कि ट्रंप के साथ वह संबंध बनाएंगी. ट्रंप और डेनियल्स की कथित मुलाकात 2006 में हुई थी. तब ट्रंप और मेलानिया की शादी को करीब एक साल ही हुए थे. मेलानिया ट्रंप की तीसरी पत्नी हैं. 

Mea Culpa नाम के पॉडकास्ट में माइकल कोहेन से बात करते हुए 41 साल की पोर्न स्टार ने ट्रंप के साथ कथित रिश्ते को लेकर नए खुलासे किए. माइकल कोहेन वही शख्स हैं जिन पर आरोप लगा था कि 2016 के चुनावी कैंपेन के दौरान डेनियल्स को चुप रहने के लिए उन्होंने 94 लाख रुपये दिए थे

मामले की सुनवाई के दौरान कोहेन ने अपराध स्वीकार कर लिया था. उन्हें तीन साल जेल की सजा सुनाई गई थी. पिछले साल जुलाई में कोरोना वायरस की वजह से उन्हें जेल से छोड़ दिया गया था और बची हुई सजा वे अपने अपार्टमेंट में काट रहे हैं.